भारत से ज्यादा पाकिस्तान में ट्रेंड कर रही है ये लड़की ! जानिये क्यों Priya Prakash Varrier

Varrier
दोस्तों आज Priya Prakash का नाम कौन नहीं जानता. वो लडकी जिसने बड़े बड़े पत्थर दिल को भी अपनी अदाओं का दीवाना बना के रख दिया है. वो लड़की जिसे 10 दिन पहले तक कोई जानता तक नहीं था आज भारत में google.com पर Trend में चलने लगी है.
आज हर कोई google पर सिर्फ Priya Prakash को सर्च करता हुआ नज़र आ रहा है. उसके बारे में हर एक बात जानने को बेताब हुए जा रहे हैं लड़के. आपको बता दें की पिछले कुछ दिन पहले Priya Prakash की एक Video Internet पर Viral हो गयी थी जिसके चलते Priya Prakash रातों रात एक Superstar के रूप में उभर कर आ गयी हैं. पिछली Video का सरूर अभी पूरा भी नहीं हुआ था की 5 दिन बाद ही उसकी एक और Video इन्टरनेट पर Viral हो गयी है. आप भी देखिये-
लेकिन इधर एक सनसनी खबर ये भी आ रही है की Priya Prakash को जितना India  में सर्च किया जा रहा है उससे कहीं ज्यादा उसे हमारे पड़ोसी मुल्क Pakistan में सर्च किया जा रहा है. इसकी पीछे क्या वजह है ये तो कहना मुश्किल होगा लेकिन फिलहाल पाकिस्तान में प्रिया googleTrend में टॉप पर आ रही हैं. 
चलिए देखते हैं पिछले चार दिनों का googleTrend आंकड़ा.
वैसे जब जब भी कोई विडियो या खबर भारत में वायरल होती है तो उसका सीधा सीधा असर हमारे पड़ोसी मुल्क में भी देखने को मिलता है. यही वजह है की आजकल Priya Prakash सिर्फ भारत ही नही Pakistan के लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. 

ऐसी ही और मजेदार खबरें पाने के लिए हमें Follow जरुर करें.

Image Copyright: images.google.com
Admin
Admin

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.